What is SEO and how to do off and on page seo

Hello guys aap log kesie hai umdded karta hu aap bhi bahut acche hoge aaj ka topic bahut important hone waala hai kyu ki aaj mai aap logo ko seo ke bare me battaunga aur usse kesie use kate hai off aur on page aur aap ko backlinks ke bare me bhi janna hai to uspe bhi mai likhunga aap log padh lena so guys aap loge isse last tak read karna aap bahut kuch benifitial pao ge so lets began our topic aur hume follow karna mat bhulna.


    Introduction

    Guys hum sab bahut mehnat se blog likhate hai usme bahut research lagta hai aur time par ye sab baat Google ko kaha pta hai usse thodi na ye sab samajhna hai to guys Google ko samajhne ke liye hum use karte hai seo(search engine optimization) isse Google ko pta chlta hai ki nahi issne mehnat kari hai ab to isse rank karna hi hoga guys par seo me bhi hume hi mehnat karni padti hai guys aap hi socho ki aap itne mehnat se likh rpaphe ho post aur vo rank hi na ho to koi faida hi nahi hoga iss liye seo se hum help lete hai taki humri website ya post rank karne lage.

    What is seo


    Guys seo stands for search engine optimization isse hota kya hai ki ye humere website pe visitors increase kar deta hai ya simple words me ye rank karwa deta hai website ko blogging me to phir bhi free me hi kar sakhte hai par jo commercial website hota hai na to ussme hume keyword buy karne padhta hai jo bahut costly hota hai guys seo ke bhi 2 type hote hai
    1. On page seo
    2. Off page seo
    Guys ye do type ke seo hote hai agar inhe hum acche se kar le to humari website rank karne lage gi so chaliye sikhte hai ki kesie karte hai in dono step ko.

    On page seo


    Guys on page seo bahut short aur assan hota hai bas kuch baato ka dhyan rakhna hota hai.
    1.guys jab hum likhte hai kissi bhi topic pe to pehle aap uske aap ko uske research dekhna hoga ki keisa topic hai vo jada research hai uspe ya nahi.
    2. Title of blog ye bhi bahut important hota hai kyu ki aap ka long tail title hoga aur user friendly to zaroor uspe visitors aayie ge.
    3. Guys jo aap ka heading ya title hota hai na to usse jitna aap repeat karwa sakhte ho utna karo isse bhi ranking pe effect padhta hai
    4. Search discription ko guys sahi se fill karna aana cha hiye guys usme aap ki jo heading hai vo bhi anna cahiye guys search discription bahut help karta hai seo me.
    5. Permalink guys isse bhi aap ko custome pe hi rakhna hai kyu ki isse short hi rakhna chahiye tabhi rank hota hai acche se.
    6. Lables bhi guys fill karna zaroor hota hai isse seo to nahi hota hai par ek symmetry mil jati hai usse visitors 1 post to 2 post pe surf kar sakhta hai which will increase aur views.
    7. Last hai guys aap ka template vo user ,adsense aur mobile friend hna chahiye bahut help kare ga ye seo me.

    Off page seo

    Guys ab aata hai off page seo to guys mai pehle hi batta du aap ko isme thodi si mehnat lage gi guys isme aap ko thoda zada kam karna padhega aur thoda time bhi lage ga

    1. Social media se guys hum huge organic traffic collect kar sakhte hai guys isme hume apne jitne bhi social media account hai uspe iss link ko provide karna hai ya aap ke jitne contact hai usse bhi aap huge traffic gain kar sakhte ho aur vo bhi daily
    2. Pinterest bhi bahut useful hai kyu ki ye hume bahut help karta hai guys post me rank karna hard hai apr image me rank akrna easy hai aur pinterest me hum ek image se apni puri post ko pin karte hai jo ki help karta hai visitors gain karne me.
    3. Backlinks guys ye bahut help karta hai ranking me kyu ki me esse link create karta hai jo ranking me help kate hai aur jaldi rank bhi hote hai guys bahut sare website hai aap waha pe bhi ja ke backlinks create kar sakhte ho guys ye option small seo tool me bhi aata hai aap waha se bhi kar sakhte ho vo jada trusted hai
    4. Website submissions guys isse bhi bahut help milta hai kyu ki issme hum apne site to different platforms pe submit kate hai jessie (Google, bling,Yahoo...etc) guys isse bhi bahut huge traffic aane ke chances hote hai kyu ki hum esse huge platform pe site submit karte hai to vo kitne jaghe directs hota hoga guys bahut benifitial hai ye.

    Conclusion  

    Guys manie aap ko sare step acche se batta diya guys aur bhi hota hai off page seo me par vo sab iske hi part hai to guys aap ka isse hi kam ho jayie ga baki topic bhi aap esse select karo jo unique ho jispe jada views aayie ye nahi ki jo pehle si hi hai Google pe. Baki guys aap comment karke battao kesia laga aap ko mera post. Guys kisi bhi topic pe aap koi koi doubt hai to aap mujhe contact us se puch sakhte ho aur guys aage mere backlink pe bhi post aayie ge to aap ki problem bhi sarri solve ho jayie gi.

    Share this:

    CONVERSATION

    14 Comments:

    1. Wow i can say that this is another great article as expected of this blog.Bookmarked this site.. Backlink

      ReplyDelete
    2. I simply must tell you that you have written an excellent and unique article that I really enjoyed reading. I’m fascinated by how well you laid out your material and presented your views. Thank you. Niche relevant blog comment

      ReplyDelete
    3. cool stuff you have got and you keep update all of us. Dofollow seo backlinks

      ReplyDelete
    4. I’m going to read this. I’ll be sure to come back. thanks for sharing. and also This article gives the light in which we can observe the reality. this is very nice one and gives indepth information. thanks for this nice article... high authority websites

      ReplyDelete
    5. Took me time to read all the comments, but I really enjoyed the article. It proved to be Very helpful to me and I am sure to all the commenters here! It’s always nice when you can not only be informed, but also entertained! Leadgeneration

      ReplyDelete
    6. I just couldn't leave your website before telling you that I truly enjoyed the top quality info you present to your visitors? Will be back again frequently to check up on new posts. Leads

      ReplyDelete
    7. I just couldn't leave your website before telling you that I truly enjoyed the top quality info you present to your visitors? Will be back again frequently to check up on new posts. Zoekmachine optimalisatie

      ReplyDelete
    8. I think this is an informative post and it is very useful and knowledgeable. therefore, I would like to thank you for the efforts you have made in writing this article. Wat is leadgeneratie

      ReplyDelete
    9. I really appreciate this wonderful post that you have provided for us. I assure this would be beneficial for most of the people. Antwerpen SEO

      ReplyDelete
    10. I think this is a really good article. You make this information interesting and engaging. You give readers a lot to think about and I appreciate that kind of writing. SEO optimalisatie

      ReplyDelete
    11. I can’t believe focusing long enough to research; much less write this kind of article. You’ve outdone yourself with this material without a doubt. It is one of the greatest contents. dofollow blog comment

      ReplyDelete
    12. This particular is usually apparently essential and moreover outstanding truth along with for sure fair-minded and moreover admittedly useful My business is looking to find in advance designed for this specific useful stuffs… indian visa on arrival

      ReplyDelete
    13. This particular is usually apparently essential and moreover outstanding truth along with for sure fair-minded and moreover admittedly useful My business is looking to find in advance designed for this specific useful stuffs… ANIME TOONS

      ReplyDelete

    Do not spam any link